Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में दुर्घटनाग्रस्त कार के पास मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के सेक्टर 152 स्थित जेपी अमन सोसायटी के पास दुर्घटनाग्रस्त कार के बाहर एक युवक का शव मिला है। परिवार वालों का आरोप है कि सचिन देर रात अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था, उसकी हत्याकर मामले को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की गई है।

पुलिस का कहना है कि पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान घायल अवस्था में सचिन क्षतिग्रस्त गाड़ी में मिला था। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुर्घटनाग्रस्त कार सेक्टर 149 स्थित कुंडली बांगर के रहने वाले 25 वर्षीय सचिन की है। परिवार वालों के अनुसार सचिन 28 की शाम को अपने घर से दोस्तों के साथ घूमने गया था। सचिन की पत्नी का कहना है कि रात को 12:05 बजे सचिन का फोन आया था, उसमें उसने कहा था कि मैं अपने दोस्तों के साथ हूं।

इसके बाद रात को 2:37 पर उसके मोबाइल से किसी का फोन आया कि सचिन का जेपी अमन सोसायटी सेक्टर 152 में एक्सीडेंट हो गया है। परिवार वाले जब मौके पर पहुंचे सचिन मृत अवस्था में मिला। सचिन के बड़े भाई गौतम का कहना है कि मौके की स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी ने उसका मर्डर करने के बाद एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की है। गौतम ने तहरीर देकर पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि उनकी रिपोर्ट दर्ज कर उनके भाई का मर्डर का खुलासा किया जाए।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कि आज सुबह 3 बजे के करीब थाना नॉलेज पार्क के पुलिसकर्मियों की पेट्रोलिंग टीम को जेपी अमन सोसायटी के पीछे बीच सड़क पर एक दुर्घटनाग्रस्त कार दिखाई दी थी।इसमें युवक गंभीर अवस्था में उन्हें मिला था, जिसकी पहचान सचिन के रूप में हुई। उसे पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय