Friday, September 20, 2024

अयोध्या में सरयू नदी में डूबे तीन युवकों की मौत,श्रीरामलला के दर्शन के लिये आये थे…

अयोध्या। उत्तर प्रदेश अयोध्या के नगर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को तीन युवकों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गयी। तीनो युवक कानपुर के निवासी थे जो राम मंदिर में श्रीरामलला के दर्शन के लिये आये थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर निवासी रवि मिश्रा, प्रियांशु, हर्षित अवस्थी, तनिष्क यादव, अमरनाथ, कृष्णा सागर रामलला का दर्शन करने आये थे। रामलला का दर्शन करने से पहले सभी लोग नया घाट से कुछ दूर श्मशान घाट की तरफ स्नान करने गये थे कि अचानक एक युवक डूबने लगा। उसी को बचाने के लिये दो युवक आगे बढ़े तो वह भी डूब गये।

 

उन्होने बताया कि रवि मिश्रा, प्रियांशु और हर्षित अवस्थी यह तीनों लोग सरयू नदी में स्नान करते समय डूब गये जिनके शव पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिये हैं। सभी युवक बहुत ही कम उम्र के थे और पढ़ाई करते थे कानपुर के ही निवासी थे। इनके घर वालों को सूचना दे दी गयी है।

 

पुलिस ने बताया कि मृतक लडक़ों के साथ जो तीन लडक़े और आये हुए थे उनको कोतवाली अयोध्या में बैठाया गया है। यह लोग भी सरयू नदी में अपने दोस्त को बचाने के लिये जा रहे थे परन्तु स्थानीय लोगों ने उनको पकड़ लिया और जाने नहीं दिया जिससे इनकी जान बच गयी। पुलिस ने बताया कि एक दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों युवक सरयू नदी में डूब गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय