Thursday, May 9, 2024

दीपिका ने दिया फैंस को सरप्राइज, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म ”प्रोजेक्ट के”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिल्म ”पठान” की सफलता के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक और बड़े बजट की फिल्म में नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण साउथ स्टार प्रभास के साथ ”प्रोजेक्ट के” में मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे।

पिछले कई दिनों से फैंस इस फिल्म का अपडेट जानने के लिए बेताब थे। आखिरकार फिल्म ”प्रोजेक्ट के” की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म का एक खास पोस्टर अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”प्रोजेक्ट के” इस समय मनोरंजन जगत की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दीपिका ने फिल्म की रिलीज डेट और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि पूरी दुनिया ”प्रोजेक्ट के” का इंतजार कर रही है।

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दर्शकों को रिलीज डेट की जानकारी दी। फिल्म के पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ दिखाया गया है, जो अपनी उंगलियों से किसी चीज की ओर इशारा कर रहा है। तो उसके सामने खड़े तीन आदमी बंदूक तान रहे हैं। तो, उस बड़े हाथ के पीछे रेत और कुछ टूटी हुई इमारतें हैं। फिल्म ”प्रोजेक्ट के” 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय