Sunday, May 19, 2024

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवल ने की कपिल सिब्बल की पहल ‘इंसाफ के सिपाही’ की तारीफ, कहा- साथ मिलकर लड़ेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को निर्दलीय राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल की नई पहल की सराहना की और लोगों से उनसे जुड़ने का आह्वान किया। सिब्बल ने शनिवार को घोषणा की थी कि वह नागरिकों को अन्याय के खिलाफ लड़ने में मदद करने के लिए ‘इंसाफ के सिपाही’ नाम से एक वेबसाइट लॉन्च करेंगे। उन्होंने विपक्षी मुख्यमंत्रियों और पार्टियों से इस पहल में उनकी मदद करने की अपील की थी। केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट किया, यह कपिल सिब्बल साहब की एक महत्वपूर्ण पहल है। मैं सभी से इस पहल में शामिल होने की अपील करता हूं और हम सब मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे।

सिब्बल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि 11 मार्च को जंतर मंतर पर वेबसाइट के आधिकारिक लॉन्च के दौरान वह देश के लिए एक विजन डॉक्यूमेंट भी पेश करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह राजनीतिक कदम नहीं, बल्कि बदलाव के लिए उत्प्रेरक है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्दलीय सांसद ने कहा कि वकीलों को अपनी आवाज उठानी चाहिए, उन्होंने कहा कि मैं एक आंदोलन शुरू करना चाहता हूं क्योंकि व्यापार, पत्रकारिता, लोग और विपक्ष हर जगह अन्याय है।

सिब्बल ने आरोप लगाया था कि चुनी हुई सरकारों को अस्थिर किया गया है और ईडी के 121 मामलों में से 115 विपक्षी नेताओं के खिलाफ हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय