Friday, April 19, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे बारिश के चलते बना तालाब, रेंगते दिखे वाहन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मौसम का मिजाज अचानक बदलने से कुछ घंटों की ही बारिश में गाजियाबाद में कई जगहों पर जलभराव हो गया। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे भी कई जगह पर तालाब सा बन गया और गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई। ज्यादातर अंडरपास पानी में डूब गए। एक्सप्रेस-वे पर जहां-जहां कर्व और ढलान थे, वहां पानी भरने से वाहनों के पहिए थम गए। स्थिति ये थी कि करीब तीन फुट ऊंचे डिवाइडर से पानी सटकर चल रहा था। एक्सप्रेस-वे पर देर शाम तक पानी में वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। इसके चलते जाम की स्थिति बनी रही।

लालकुआं के पास जीटी रोड पर भी पानी भर गया। इस इलाके की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वाहन रेंगकर चल रहे हैं। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर लोनी इलाके में कई जगह पानी भरा है। यहां हाईवे निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में फिसलन के हालात बन गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद – दिल्ली के भोपुरा बॉर्डर के नजदीक भी सड़क पर पानी भरा है। इसके अलावा इंदिरापुरम और वैशाली की कई सोसाइटी के आसपास जलभराव की शिकायत आई है।

गाजियाबाद और नोएडा में शनिवार को खूब ओलावृष्टि हुई। स्थिति ये थी कि कई इलाकों में तो सड़कों और खेतों में ओले की चादर बिछ गई। फसलों को इससे सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है। गेहूं की फसल लगभग तबाह हो गई है। खेतों में फसल पूरी तरह बिछ गई है। आलू, पालक, सरसो को भी नुकसान है। मौसम विभाग का कहना है 21 मार्च तक तेज हवाओं और बूंदाबांदी का यलो अलर्ट बना रहेगा। गुरुवार से शुक्रवार तक कुल 6.4 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय