Tuesday, May 7, 2024

दिल्ली मेट्रो बना जंग का मैदान, दो यात्रियों में हुई मारपीट,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। इन दिनों राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन माने जाने वाली दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो को लेकर खासी चर्चा में बनी हुई है। आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है। इसी क्रम में अब एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें दो यात्री एक दूसरे से लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

इसमें दो यात्री बीच बचाव भी करते देखे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो वायलेट लाइन का है, जो कश्मीरी गेट और राजा नाहर सिंह के बीच चलती है। दोनों के बीच खूब मारपीट हुई है। इसमें सुनाई दे रहा है कि अन्य यात्री लड़ाई करने वालों को बाहर निकलने को कह रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएमआरसी का कहना है कि ऐसी हरकतों के लिए मेट्रो जिम्मेदार नहीं है। इसको लेकर यात्रियों को खुद सतर्क सावधान होने की जरूरत है। अगर कोई यात्री दूसरे यात्री की शिकायत करता है, तो उस पर डीएमआरसी कानूनी प्रक्रिया अपनाती है।

वहीं, वीडियो से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा कि डीएमआरसी मेट्रो में बार-बार घोषणा करती है कि वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करना मना है। इसके बावजूद लोग वीडियो बनाते हैं। वीडियो बनाने के बजाए अगर वह इसकी शिकायत डीएमआरसी से करेंगे, तो आरोपी यात्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय