Tuesday, May 7, 2024

केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे आतिशी, सौरभ भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी सहित आम आदमी पार्टी (आप) के कई कार्यकर्ताओं और नेताओं को आईटीओ पर हिरासत में ले लिया।

यह सभी सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध प्रदर्शन करने और भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करने के लिए एकत्र हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ईडी ने सीएम केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया।

‘मैं भी केजरीवाल’ की तख्तियां लेकर और भाजपा के खिलाफ नारे लगाते हुए महिलाओं सहित कई आप कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह से ही विरोध प्रदर्शन के लिए आईटीओ पर इकट्ठा होने लगे।

भाजपा मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और मल्टी-लेयर बैरिकेडिंग लगाई गई। यहां पर सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप के सदस्य एकत्र हुए थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं। इस बीच प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अर्धसैनिक बल के जवानों को भी तैनात किया गया है। प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया और बसों में पास के पुलिस स्टेशनों में ले जाया गया।”

इस बीच, ट्रैफिक पुलिस ने आप समर्थकों की बड़ी भीड़ के कारण यात्रियों को सेंट्रल दिल्ली की ओर जाने वाले मार्गों से दूर रहने की सलाह दी है।

बढ़े हुए सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए, मध्य दिल्ली में भाजपा मुख्यालय और ईडी कार्यालय दोनों की ओर जाने वाली सड़कों को बंद कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय