Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगी, 24 घंटे में हत्या की धमकी

मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र के शोभापुर में प्रॉपर्टी डीलर से गांव के ही पांच युवकों ने 10 लाख की रंगदारी मांग ली। रंगदारी नहीं देने पर 24 घंटे में प्रॉपर्टी डीलर को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने एक ही दिन में प्रॉपर्टी डीलर को दो बार रुपये के लिए धमकाया। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक नामजद सहित पांच आरोपियों के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर दिया।
थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित शोभापुर गांव निवासी विनय उर्फ बबलू पुत्र श्याम सिंह ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसका गांव में ही हाईवे पर प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है। वह सुबह अपने ऑफिस पर बैठा हुआ था। इसी दौरान गांव का विजय उर्फ भांडू अपने चार अज्ञात साथियों के साथ पिस्टल लेकर ऑफिस में घुस गया। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर 24 घंटे में हत्या करने की धमकी दी। धमकी देने के बाद आरोपी मौके से चले गए।
पीड़ित का आरोप है कि शाम के समय आरोपी उसे रास्ते में मिल गए। जहां आरोपियों ने दोबारा से रंगदारी मांगते हुए गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित ने परिजनों को मामले से अवगत कराया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तैयारी के आधार पर जांच के बाद विजय उर्फ भांडू सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय