Saturday, April 27, 2024

नोएडा में प्रेम विवाह का विरोध करने वाले ससुर की दामाद ने की हत्या, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना बिसरख क्षेत्र के ऋषिपाल गढी गांव में रहने वाले एक दामाद ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने प्रेम विवाह किया था। उसका ससुर उसे पसंद नहीं करता था। रविवार की रात को ससुर दामाद दोनों बैठकर शराब पी रहे थे, इसी बीच दोनों में विवाद हुआ तथा आरोपी ने अपने ससुर की हत्या कर दी।
 पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि परमेश्वर पुत्र पूरन उम्र 65 वर्ष गांव रिछपाल गढी निवासी सचिन के मकान में किराए पर रहते थे। उन्होंने बताया कि परमेश्वर की बेटी ने नीतू सिंह नामक व्यक्ति से प्रेम विवाह किया था। पति-पत्नी दोनों आपस में ठीक से रह रहे थे। उनके तीन बच्चे हैं, उन्होंने बताया कि परमेश्वर अपने दामाद नीतू को पसंद नहीं करते थे। इस बात को लेकर दामाद और ससुर में तनातनी रहती थी।
रविवार की रात को दोनों ससुर दामाद बैठकर एक साथ शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ तथा नीतू ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी नीतू को पुलिस ने रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय