Thursday, June 13, 2024

देवबंद पुलिस ने अमरपुर नैन मार्ग से मुठभेड़ के बाद तीन शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से एक ट्रैक्टर बरामद 

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद कोतवाली पुलिस ने अमरपुर नैन मार्ग से मुठभेड़ के बाद तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से जनपद शामली क्षेत्र से चोरी किया गया एक ट्रैक्टर बरामद किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में चंदपुर कायस्थ तिराहे पर पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मंगलौर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर को रोकने के लिए पुलिस ने इशारा किया। इस बीच ट्रैक्टर पर बैठे एक व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने फरार हो रहे तीन लोगों को अमरपुर नैन गांव के मोड पर घेरकर दबोच लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से एक ट्रैक्टर, एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस और दो छुरी बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में चोरों ने बताया कि उन्होंने यह ट्रैक्टर 25 मई की रात्रि जनपद शामली क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे से चोरी किया था। जिसे वह बेचने के लिए जा रहे थे।
सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया ने बताया कि गिरफ्तार चोरों में शिवम पुत्र राजीव, विशु पुत्र मनोज निवासी खेड़ा जट्ट थाना मंगलौर जिला हरिद्वार (उत्तराखंड) और देवबंद कोतवाली क्षेत्र के दुगचाडी गांव निवासी इंद्रजीत पुत्र नाथीराम शामिल हैं। उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ देवबंद, मंगलौर और शामली में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय