Saturday, September 28, 2024

सहारनपुर में भ्रष्टाचार के आरोप में विद्युत विभाग के जेई को विभाग ने किया निलंबित, जांच जारी

सहारनपुर। सहारनपुर के किशनपुरा बिजली घर पर तैनात अवर अभियंता नरदेव सिंह गौतम को भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद विभाग द्वारा निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद सहारनपुर के किशनपुरा बिजली घर का है जहां विद्युत विभाग को संबंधित अवर अभियंता के बारे में लगातार अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही थी, उसी पर बड़ी कार्यवाही करते हुए विद्युत विभाग ने संबंधित जेई नरदेव सिंह गौतम को तत्काल प्रभाव से प्राथमिक जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही इस मामले में अधीक्षण अभियंता संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी संबंधित जेई नरदेव सिंह गौतम पर मेरठ विद्युत टीम द्वारा और सहारनपुर अधीक्षण अभियंता द्वारा जांच जारी है प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाए जाने के बाद संबंधित जेई को निलंबित कर दिया गया है, जांच के उपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

वहीं शिकायतकर्ता वार्ड 59 के पार्षद प्रतिनिधि नदीम अंसारी का कहना है कि पिछले 8 महीने से संबंधित जेई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी, जिसके बाद उन्होंने सीएमडी विद्युत विभाग एम० देवराज को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके उपरांत सीएमडी द्वारा तुरंत कार्रवाई के आदेश करते हुए नरदेव सिंह गौतम को निलंबित किया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय