Thursday, May 16, 2024

धामी सरकार जल्द देगी उत्तराखंडवासियों को सौगात, देहरादून से अयोध्या के लिए जल्द शुरू होगी सीधी ट्रेन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। 22 जनवरी यानी कल अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। उत्तराखंड में भी प्राण प्रतिष्ठा की धूम देखने को मिल रही है। घंटाघर पर 4 दिनों से भगवान राम का अद्भुत लेजर शो किया जा रहा है तो कहीं कलशयात्रा धूमधाम से निकली गई तो कहीं दीप जलाकर राम-उत्‍सव को मनाया जा रहा है। प्रदेश सरकार अब देहरादून से अयोध्या के लिए जल्द ही रेल सेवा शुरू करने वाली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्य सरकार 25 जनवरी से ही देहरादून से अयोध्या के लिए ट्रेन शुरू करने की कोशिश की जा रही है, ताकि रामभक्तों को अपने श्रीराम के दर्शन के लिए परेशान ना होना पड़े। देहरादून से अयोध्या के लिए ट्रेन शुरू कर राज्य सरकार प्रदेशवासियों को सौगात देने जा रही है, जिसके लिए देहरादून रेलवे स्टेशन के अधिकारी इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं। मंडल रेल प्रबंधक के कार्यालय से अनुमति मिलने के बाद रेलवे इसका कार्यक्रम जारी करेगा।

 

 

देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने बताया कि ट्रेन का संचालन देहरादून या हरिद्वार से हो सकता है। मुरादाबाद मंडल से जल्द इस पर निर्णय लिया जाएगा। ट्रेन के संचालन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इससे अयोध्या जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय