Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में दोस्त ने दोस्त को गोली मारी, युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। पेट में गोली लगने से गंभीर घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली पुलिस हत्यारोपित एक युवक को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव अंती निवासी बमित पुत्र रणपाल और मनीष उर्फ निक्की पुत्र रोहताश की आपस में गहरी दोस्ती थी। एक माह पूर्व बमित और निक्की के बीच हुई मामूली कहासुनी ने रंजिश का रूप ले लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीती 12 अप्रैल को सामना होने पर निक्की ने अपने भाई के साथ मिलकर गांव के बीच बमित के साथ मारपीट कर दी थी, इससे क्षुब्ध बमित ने निक्की से अपमान का बदला लेने की ठान ली थी। बीती 28 अप्रैल को बमित ने अपने साथियों के साथ निक्की को घेरकर इसके साथ मारपीट की थी। आरोप है कि मारपीट के दौरान बमित ने तमंचे से निक्की के पेट में गोली मार दी थी। झगड़े के दौरान बीच बचाव कराने आए सगे भाई मोंटू और मनोज पुत्र हरिचन्द शर्मा भी धारदार हथियार लगने से घायल हो गए थे। पुलिस ने घायल निक्की, मोंटू और मनोज को सरकारी अस्पताल पहुंचाया था, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल निक्की को मेरठ रैफर कर दिया था।

घायल निक्की के भाई ने थाने में तहरीर देकर बमित सहित चार नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। बीते सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी बमित को तमंचे कारतूस सहित गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। बताया गया कि मेरठ के एक अस्पताल में उपचाराधीन निक्की ने मंगलवार को दम तोड दिया। निक्की की मौत की खबर उसके घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली पुलिस ने थाने में दर्ज मुकदमे को हत्या की धारा में तरमीम करके बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि निक्की के बाकी हत्यारोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय