Saturday, May 18, 2024

होली पर घर आने जाने में परेशानी बढ़ी, ट्रेनों में आरक्षण फुल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। होली पर यात्रियों को घर आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पहले से टिकट बुक न कराने वालों के लिए यात्रा आसान नहीं होगी। मेरठ को होकर गुजरने वाली सभी ट्रेनों में आरक्षित सीटें पहले से बुक हैं। ऐसे में तत्काल टिकट का ही सहारा है, मगर तत्काल का कोटा भी काफी महंगा हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

होली पर्व 24 और 25 को दुल्हेंडी पर्व है। होली के कारण सभी ट्रेनें पहले से ही फुल हो चुकी हैं। रेलवे ने होली पर यात्रियों की सुविधा के लिए करीब चार दर्जन होली स्पेशल ट्रेन चलाई हैं, मगर इनमें से एक भी ट्रेन मेरठ से होकर नहीं जाएगी। इसलिए मेरठ के यात्रियों को होली पर घर आने और बाद में वापस जाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।
मेरठ से होकर गुजरने वाली नियमित ट्रेन गोल्डन टेंपल, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, चंडीगढ़ एक्सप्रेस, शालीमार एक्सप्रेस, इंदौर एक्सप्रेस, योग एक्सप्रेस, अहमदाबाद मेल, उज्जैनी एक्सप्रेस, मदुरै एक्सप्रेस, कोच्चीवेली ऋषिकेश एक्सप्रेस, बांद्रा हरिद्वार एक्सप्रेस, लोकमान्य टर्मिनल हरिद्वार एसी स्पेशल सुपरफास्ट, नौचंदी एक्सप्रेस, संगम एक्सप्रेस आदि ट्रेनें फुल चल रही हैं। होली के बाद 31 मार्च तक भी टिकट नहीं है।

 

गोल्डन टेंपल में स्लीपर की वेटिंग 175 तक, योगा एक्सप्रेस में 167 तक, अहमदाबाद मेल में 155 तक वेटिंग पहुंच गई है। मेरठ से मुंबई तक का थर्ड एसी का किराया 1675 है, जो तत्काल के कोटा में 2400 का मिल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय