Wednesday, July 17, 2024

जेल के अंदर होता था हवस का गंदा काम, कैदी के साथ संबंध बनाती दिखी महिला पुलिस अफसर,विडियो वायरल

लंदन। जेल में एक महिला अधिकारी का कैदी के साथ जेल में संबंध बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना ब्रिटेन के साउथ वेस्ट लंदन स्थित जेल एचएमपी वांड्सवर्थ से सामने आई है। 30 वर्षीय महिला अधिकारी का नाम लिंडा डि सॉसा एब्रू है जो कि पश्चिमी लंदन फुलहम की रहने वाली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पब्लिक ऑफिस में इस तरह का कृत्य अंजाम देने के लिए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब महिला अधिकारी को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। वह अक्सब्रिज मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश होगी, जहां मामले की सुनवाई होनी है।

इस बीच मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को यह वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू की। आरोप है कि इस वीडियो को जेल के अंदर शूट किया गया है। दावा है कि वीडियो में महिला पहले फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है। इसके बाद वह आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रही है। स्कॉटलैंड यार्ड के एक प्रवक्ता ने जांच की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्टाफ द्वारा भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रही जेल अधिकारी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट की गई है। हालांकि उन्होंने मामले से जुड़ी अन्य जानकारियां देने से मना कर दिया है।

एचएमपी वांड्सवर्थ विक्टोरियन काल का जेल है, जिसका निर्माण 1851 में किया गया था। फिलहाल इस जेल की हालत बेहद खराब है। जेल में कैदियों की संख्या काफी ज्यादा है और यह खस्ताहाल हो चुकी है हाल ही में इस जेल का निरीक्षण हुआ था, जिसमें चौंकाने वाली चीजें सामने आई थीं। इसके मुताबिक यहां पर अक्सर हिंसात्मक घटनाएं होती हैं। इसके अलावा स्टाफ भी बेहद कम है।

इस जेल को कम कैदियों के लिए बनाया गया था, जबकि फिलहाल यहां क्षमता से 163 फीसदी अधिक 1500 से ज्यादा कैदी बंद हैं। जेल की हालत को देखते हुए यहां पर सुधार कार्यक्रम की मांग की गई है। मई में चीफ इंस्पेक्टर ऑफ प्रिजन्स चार्ली टेलर ने नोटिस जारी की। इसमें उन्होंने जेल में मूलभूत सुविधाएं बढ़ाने की मांग की थी। इसके बाद प्रिजन गवर्नर केटी प्राइस ने इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय