Tuesday, July 16, 2024

मेरठ में हाईवे पर धरना देकर बैठे किसान, नहीं कटने दिया टोल टैक्स

मेरठ। मेरठ-पौड़ी हाईवे पर भैंसा गांव के पास टोल व्यवस्था की तैयारी तो शुरू कर दी गई है, लेकिन एनएच-119 से होकर बहसुमा-रामराज जाते समय गहरे गड्ढे जान खतरे में डाल रहे हैं। आठ साल से सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हो पाई है।
नेशनल हाईवे पर गांव भनेड़ा में स्थित टोल प्लाजा पर शुरू हो रहे टोल टैक्स पर नाराज़गी जताते हुए किसान संगठनों ने टोल कर्मियों को घेर लिया और धरना देकर बैठ गए। किसानों ने टोल नहीं कटने दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

किसानों का कहना है कि अभी निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हुआ। अभी टोल टैक्स नहीं कटना चाहिए। टोल कर्मचारी और किसानों की बातचीत के बाद यह मामला जिलाधिकारी के पास पहुंच गया है। किसान टोल प्लाजा पर धरने पर जमें हैं।

 

मंगलवार से हाईवे पर गांव भनेड़ा में टोल टैक्स शुरू किए जाने के लिए आदेश जारी किया गया था। जिसके बाद सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। लेकिन टोल शुरू होने से पहले ही भाकियू टिकैत , भाकियू अराजनैतिक, और  भारतीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने टोल घेर लिया और विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना देकर बैठ गए। किसानों ने निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने एवं कई स्थानों पर बनाए गए अंडरपास पर दुर्घटना होने पर उन्हें सही किए जाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय