Tuesday, July 2, 2024

गाजियाबाद में अंतिम सदस्य मुकेश ने भी तोड़ा दम, आग में खत्म हुआ पूरा परिवार

गाजियाबाद। साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के न्यू डिफेंस कॉलोनी में घर के अंदर सिलिंडर लीकेज से लगी आग के मामले में आठ दिनों बाद आग में झुलसे सब्जी विक्रेता मुकेश की मौत हो गई। इस घटना में मुकेश की पत्नी बागमती और उसकी दो बेटियां प्रिंयका, हिमानी और एक बेटे की पहले ही मौत हो गई थी। मुकेश का बेटा भी आग में झुलसा था, उसकी मौत सोमवार को हुई थी। अब मुकेश की भी मौत हो गई है। आग में पूरे परिवार की मौत हो चुकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते 23 जून को न्यू डिफेंस कॉलोनी में सिलिंडर कटने से लगी आग लगने की घटना हुई थी। आग की घटना में मुकेश और उसके बेटे अंकित भी झुलस गए थे। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि उपचार के दौरान मुकेश की भी मौत हो गई है। कॉलोनी में अपने जीजा नाथूराम के मकान में मुकेश किराये पर परिवार के साथ रहते थे। घटना वाले दिन नाथूराम का दामाद सोनू ग्राइंडर से गेट काट रहा था। गेट के पीछे रखा एलपीजी सिलिंडर भी कट गया था। इसी समय मुकेश की पत्नी बागमती खाना बना रही थीं और सिलिंडर से गैस का रिसाव होते ही भीषण आग लग गई थी।

 

इस घटना में मुकेश, बागमती, उनकी बेटी प्रियंका व हिमानी, बेटा अंकित और सोनू बुरी तरह झुलस गए थे। एंबुलेंस आने में देरी से लोग अपने वाहनों से झुलसे हुए लोगों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए। यहां बागमती, प्रियंका व हिमानी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं, 15 वर्षीय अंकित अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा था। जिसने सोमवार को दम तोड़ दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय