Friday, June 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में डीएम से मिले नरेश टिकैत, बोले- मतगणना ईमानदारी से हो, ज़िले में दंगे जैसा माहौल न बनें।

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि एक-एक वोट पर तनाव बनता है। उन्होंने कहा कि शांति से वोटों की गिनती होनी चाहिए। शहर में 2013 के दंगे जैसा माहौल न बनें।

आगामी चार जून को होने वाली लोकसभा चुनाव की गिनती को लेकर भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के नेतृत्व में खाप चौधरियों ने जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी से उनकी कोठी पर मुलाकात की। चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि गिनती शांतिपूर्ण और निष्पक्ष होनी चाहिए। तनाव के कारण 2013 जैसे दंगे की स्थिति नहीं बननी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज देर शाम बालियान खाप के चौधरी व भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत, गठवाला खाप के थांबेदार श्याम सिंह बहावड़ी और लाटियान खाप के चौधरी वीरेंद्र लाटियान डीएम से कैंप कार्यालय पर मिले। उन्होंने बताया कि चार जून को होने वाली मतगणना को लेकर बातचीत की गई। चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि जिले का माहौल किसी भी सूरत में खराब नहीं होना चाहिए। चुनाव हो चुका है, जनता ने अपना वोट दे दिया है। अब गिनती शांतिपूर्ण होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान एक-एक वोट पर तनाव बनता है। जिला शांति का है और शांति के तरीके से गिनती होनी चाहिए। जिले की शांति के लिए ही वह डीएम से मिलने पहुंचे हैं। साल 2013 में माहौल बिगड़ गया था, जिसे सुधरने में दशकों बीत गए। बड़ी मुश्किल से जिले के माहौल में सुधार हुआ है।

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने नतीजों पर कहा कि जनता ने जिसे वोट दिया, वह जीत जाएगा। नतीजों में अपने ही हारेंगे और अपने ही जीतेंगे। वोट नहीं देने के सवाल पर कहा कि सबका अपना अधिकार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय