Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में आईंआईए की बैठक में फंसे हुए भुगतान को रिकवर करने को लेकर हुई चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कार्यकारिणी की एक बैठक होटल गोल्डन एरा नई मण्डी मु0नगर में आयोजित की गयी । बैठक का शुभारम्भ चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल द्वारा उपस्थित सभी कार्यकारिणी सदस्यों व सभी उद्यमियों का स्वागत करके किया गया।

सर्वप्रथम चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने दीपावली कार्यक्रम के आयोजन में विशेष सहयोग देने वाले सभी मेंबर्स व अन्य का आभार व्यक्त किया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सचिव अमित जैन ने बताया की फेसिटिलेशन काउंसिल डिलेड पेमेंट पर शीघ्र ही एक जनरल बैठक की जाएगी जिसमे इस विषय के विशेषज्ञ और संबंधित अधिकारी बुलाकर अपने सदस्य इकाई को विस्तार से समझाया जायेगा की आप किस प्रकार अपने फंसे हुए भुगतान को केसे रिकवर कर सकते है।

चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने बताया की आगामी माह में एक सीईसी मीटिंग मुजफ्फरनगर में कराई जाएगी, जिसमे प्रदेश और दिल्ली उत्तरांचल के उद्यमी भाग लेंगे और एमएसएमई पर आ रही समस्याओं पर मंथन होगा ।
मीटिंग का सफल संचालन आईआईए के महासचिव अमित जैन ने किया। आईआईए सदस्य आचमन गोयल ने फायर की एनओसी लेने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट्स और किन उद्योगों को किस केटेगरी में लेनी है, को विस्तार से समझाया।
आईआईए केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य नीरज केडिया ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार विलंबित भुगतान पर जानकारी दी।

एसएमसी इंश्योरेंस ब्रोकर्स से पधारे अजय अग्रवाल व वरुण वर्मा ने जनरल इंश्योरेंस के बारे में सभी उद्यमियों को महत्वपूर्ण जानकारी दी की आप कैसे अपने उद्योगों में कम रेट पर अपनी इकाई का बीमा हमसे करवा सकते हैं, सभी उद्यमियों के प्रश्नों का विस्तार पूर्वक उत्तर दिया।

आईआईए के वाइस चेयरमैन पंकज जैन ने बैठक में उपस्थित सभी उद्यमियों का वोट ऑफ थैंक्स दिया। बैठक में सर्वश्री कुश पुरी, अश्वनी खण्डेलवाल, पंकज अग्रवाल, अमित गर्ग, अनुज स्वरूप बंसल, राहुल मित्तल, समर्थ जैन, राज शाह,अरविंद मित्तल, मनोज अरोरा, जगमोहन गोयल, प्राचीर अरोरा, मुकुल गोयल, मनीष जैन, राकेश जैन, अनुज कुछ्ल, अमन गुप्ता, पंकज मोहन गर्ग, आकाश बंसल, अंकुर गर्ग, संजीव मित्तल, अरविन्द गुप्ता, शामित अग्रवाल, नईम चांद, विनोद जलोत्रा आदि अनेको उद्यमी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय