Saturday, May 18, 2024

दिशा पटानी ने ‘क्यों करूं फ्रिक’ के म्यूजिक वीडियो के लिए निर्देशक के रूप में किया डेब्यू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अब ‘क्यों करूं फिक्र’ के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने के लिए तैयार हैं और निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी।

अपकमिंग वीडियो के लिए पोस्टर जारी करते हुए दिशा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, “अगर आप उन चीजों को छोड़ देते हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो यह संभवतः आपको ‘क्यों करूं फिक्र’ से मुक्त कर देगा। 16 अगस्त, 2023 को हैशटैग प्लेडीएमएफ आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर हमारे विशेष प्रोजेक्ट की एक झलक साझा कर रही हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्टर में दिशा बेफिक्र दिख रही हैं और बीच पर लहरों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने ब्लू टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है और हमेशा की तरह वह शानदार लग रही हैं।

‘हुई मलंग’ से लेकर ‘डू यू लव मी’ तक, दिशा ने हमेशा अपने गानों में अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया है। जहां तक ‘क्यों करूं फिक्र’ का सवाल है तो यह बेफिक्र होने का एंथम जैसा लगता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में नजर आएंगी और उनके पास ‘कांगुवा’ और ‘सूर्या 42’ भी हैं।

दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। उनकी पहली हिंदी फिल्म बायोपिक ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ थी।’

इसके बाद उन्होंने चीनी एक्शन कॉमेडी ‘कुंग फू योगा’ (2017) और हिंदी फिल्मों ‘बागी 2’ (2018), ‘भारत’ (2019), ‘मलंग’ (2020) और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (2022) में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय