Monday, June 10, 2024

गाजियाबाद में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में जिलाधिकारी ने जताई नाराजगी

गाजियाबाद। महात्मा गांधी सभागार में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी द्वार गत बैठक में लिए गए निर्णय के सम्बंधित प्रश्न किए गए। जिसमें जिलाधिकारी को पिछली बैठक में लिए गए निर्णयों के कार्य पूर्ण नहीं हो पाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए गत बैठक में जनपद में सड़क दुर्घटनाओं का तुलनात्मक विश्लेषण के अलावा जनपद की सड़क दुर्घटनाओं की तुलनात्मक समीक्षा, ब्लैक स्पॉट्स की समीक्षा, परिवर्तन कार्यवाही की समीक्षा, तीन या तीन से अधिक मृत्यु वाली सड़क दुर्घटनाओं की जांच सहित अन्य बिंदुओं पर दस दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी।

 

उन्होंने कहा कि 10 दिन बाद बैठक में किए गये कार्यों को पूर्ण विवरण व कार्य की फोटो,वीडियों सहित रिर्पोट बैठक में प्रेषित की जाए। इसी के साथ आदेशित किया कि बैठक में लिये गए निर्णयों के सापेक्ष कार्य समयान्तराल पूर्ण किया जाना सुनिश्चित किया जाए।

 

बैठक में वीरेन्द्र कुमार अपर पुलिस आयुक्त, राजेश श्रीवास डीआईओएस, ओम प्रकाश यादव बीएसए, रामराजा अधि.अभियंता, देशराज सिंह अधि.अभियंता, डीके शर्मा सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय