Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में डीएम-एडीएम ने चलाया स्वच्छता अभियान,लगाई झाडू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी एवं अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने रविवार की सुबह नगर के रुड़की रोड पर झाड़ू लगाई और अपने हाथों से कूड़ा उठाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 14 से 22 जनवरी तक स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने कहा कि अयोध्या धाम में आयोजित श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दृष्टिगत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देशनुसार पूरे प्रदेश में 14 से 22 जनवरी तक संपूर्ण स्वच्छता अभियान आयोजित किया जा रहा है। जिसमें समस्त विकास खंड एवं नगर निकायों के क्षेत्र में विशेष स्वच्छता अभियान चलते हुए साफ सफाई का कार्य कराया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि अभियान के साथ जन जागरूकता कार्यक्रम करते हुए प्लास्टिक एवं पॉलिथीन का उपयोग न किए जाने के संबंध में नागरिकों को जागरूक किया जाएगा। उन्हें प्लास्टिक एवं पॉलीथिन से होने वाले प्रदूषण के संबंध में जागरूक कर इसके उपयोग को कम से काम किया जाने का प्रयास किया जाएगा। स्वच्छता अभियान के दौरान सभासदपति प्रमोद कुमार, सभासद सुनीता, पूर्व सभासद सलेकचंद, नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अतुल कुमार सहित संबंधित सफाई कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय