Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में डीएम ने शाकुम्भरी विवि, निर्माण कार्यों का किया बारीकी से निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र द्वारा निर्माणाधीन मां शाकुम्भरी विश्वविद्यालय का निरीक्षण किया गया। विश्वविद्यालय पहुॅचे डीएम डा.दिनेश चन्द्र ने निर्माण कार्यों का जायजा लेते हुए गुणवत्ता एवं प्रगति को जाना।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने कार्यरत श्रमिकों की कार्य के प्रति लगन को देखकर खुशी जाहिर की। इस अवसर पर उन्होंने श्रमिको एवं उनके परिवार के बच्चों को फ्रूटी एवं बिस्कुट भी वितरित किए। उन्होंने निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था के ठेकेदार  को निर्माण कार्यों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
जिलाधिकारी ने अकादमिक ब्लॉक में किए गए कार्यों का बारिकी से निरीक्षण करते हुए शौचालय, वाशबेसिन, पंखा, बिजली फिटिंग, पानी आदि की व्यवस्था को देखा। जिस पर उन्होंने संतोष व्यक्त किया। उन्होने कार्यदायी संस्था मै0 ईश्वर सिंह एण्ड एसोसिएट कंस्ट्रक्शन को निर्देशित किया कि अवशेष कार्य ऐसे ही तेज गति से मानक व गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूर्ण कराया जाएं।निरीक्षण के दौरान पाया गया कि अकादमिक ब्लाक का कार्य पूर्ण हो चुका है।
जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र ने कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि विश्वविद्यालय का निर्माण मा0 मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओ में है।
निरीक्षण के दौरान उन्होंने विभिन्न प्रकार के निर्माण कार्यों की गति को और तेज करते हुए  निर्धारित अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय