Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में गो तस्कर गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से दो घायल

मेरठ। मेरठ पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता मिली। दौराला थानाक्षेत्र के रुहासा गांव में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन गोतस्कर गिरफ्तार कर लिया। दो के पैर में गोली लगी है।

मेरठ के दौराला थानाक्षेत्र के रुहासा गांव में रजबहे की पटरी पर सोमवार सुबह दौराला पुलिस और एसओजी टीम की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो गोतस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने पशु कटान के औजार बरामद किए। पुलिस ने घायल गो तस्करों के एक अन्य साथी को भी पकड़ लिया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दौराला थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दौराला थाना क्षेत्र के रूहासा गांव की रजबहे की पटरी के पास तीन गो तस्कर खड़े हैं। थाना पुलिस और एसओजी की टीम मौके पर पहुंची और गो तस्करों की घेराबंदी की।

पुलिस को देखकर तीनों गोतस्कर भाग निकले। गो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दो गो तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों तस्करों को पकड़ लिया। पुलिस ने तस्करों के पास से कटान के औजार, एक बाइक, तमंचा, दो चाकू बरामद किए।

पकड़े गए गो तस्करों ने पूछताछ में अपना नाम जुनैद, निवासी तारापुरी खुशहाल नगर आरा मशीन के पास लिसाड़ी गेट, जावेद उर्फ चवन्नी निवासी श्याम नगर खजूर का पेड़  लिसाड़ी गेट, शाहाबाद निवासी इस्लामनगर, खतौली मुजफ्फरनगर बताया।

पुलिस ने घायल गो तस्करों को सीएचसी दौराला में उपचार के लिए भर्ती कराया। सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि दौराला थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने मुठभेड़ में तीन गो तस्कर को पकड़ा है, जिनकी काफी दिनों से तलाश थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय