Saturday, September 14, 2024

मुजफ्फरनगर में डॉक्टर विकास पंवार ने की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित एक नर्सिंग होम में पथरी का आपरेशन कराने आई एक नाबालिग लड़की ने डॉक्टर विकास पंवार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की के परिजनों की तहरीर पर नई मंडी पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर स्थित विजयश्री नर्सिंग होम में पथरी का आपरेशन कराने के लिए एक नाबालिग लड़की को भर्ती कराया गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चिकित्सक ने पथरी का आपरेशन कर दिया था, लेकिन टांकों में पस पड़ने के कारण लड़की की हालत बिगड़ गई, जिस पर डाक्टर विकास पंवार ने मरीज को मेरठ के लिए रैफर कर दिया था, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। अब उसकी हालत में सुधार आया है, जिसके बाद आज देर शाम उक्त नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ नई मंडी कोतवाली पहुंची और डाक्टर विकास पंवार पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में डाक्टर विकास पंवार ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताया है। डाक्टर कहना है कि उक्त नाबालिग लड़की का उनके नर्सिंग होम में पथरी का आपरेशन हुआ था, जिसमें केस बिगड़ने पर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय