Sunday, May 19, 2024

मेरठ मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने तीमारदारों से की मारपीट, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ जिले में लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में सोमवार देर रात किसी बात को लेकर डॉक्टरों ने तीमारदारों से मारपीट की। इसका एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया।

मामला मेडिकल थाना इलाके के सरकारी अस्पताल लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। सोमवार देर रात मेरठ के कमालपुर गांव के रहने वाले दीपक अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए पहुंचे थे। बच्चे का दाएं हाथ का अंगूठा चारे की मशीन में आने से कट गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित दीपक का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन वार्ड में बच्चे को काफी समय हो गया था। लेकिन, डॉक्टरों ने इलाज शुरू नहीं किया। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से इलाज के लिए बार-बार अनुरोध किया। लेकिन, डॉक्टरों ने नहीं सुना। जब उन्होंने खुद ही इलाज शुरू किया तो बच्चा चीखने लगा। जिस पर उनकी जूनियर डॉक्टरों से बहस हो गई। बाद में डॉक्टरों ने मारपीट शुरू कर दी।

मेडिकल थाना प्रभारी (एसएचओ) अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के 5 जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों और अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार हैं। वीडियो के आधार पर उनकी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. आरसी गुप्ता ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। एक बच्चा जिसके हाथ में चोट लगी थी, उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर पट्टी खोलकर देख रहे थे कि घाव कितना गहरा है। तभी दोनों पक्षों में बहस हो गई और बाद में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

गुप्ता ने कहा कि वीडियो मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड का है। वीडियो के आधार पर तीन जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर अभिषेक, आदित्य और अब्दुल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय