Friday, May 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में डॉक्टरों की कार गन्ने के ट्राले से टकराई, एक डॉक्टर की मौत, दूसरे दिल्ली रैफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में शनिवार सुबह करीब 5 बजे थाना क्षेत्र के हाईवे पर शाहपुर मोड़ के समीप मेरठ की ओर से आ रही एक होंडा सिटी कार ने शुगर मिल में गन्ने डालकर जा रहे ट्रॉले में टक्कर मार दी, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार इटावा निवासी डॉक्टर विवेक यादव तथा डॉक्टर अब्रजदन बुरी तरह से गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने मेडिकल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने डॉक्टर विवेक यादव को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर अब्रजदन को भी गंभीर हालत के चलते दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी भिजवाकर उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है।

ओवरलोड गन्ने से भरे ट्रॉले बनते हैं मौत के कारण– शुगर मिल में गन्ने लेकर जाने वाले ओवरलोड ट्रॉले हर वर्ष कितनी ही मौत के जिम्मेदार बनते हैं।आला अधिकारियों को इस मामले से हर वर्ष अवगत भी करा दिया जाता है और अधिकारियों की ओर से मिल प्रशासन को चेतावनी भी दी जाती है कि ओवरलोड गन्नो से भरे ट्रॉले नहीं चलने दिये जाएंगे, लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं प्रशासन का ढुलमुल रवैया रहने से ओवरलोड ट्रोलों पर लगाम नहीं लग पाती, जिसका खामियाजा हर वर्ष कई लोगों को सड़कों पर अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को शुगर मिल में गन्ना पेराई कार्यक्रम शुरू हुआ तो शनिवार सुबह सवेरे ही यह बड़ा हादसा हो गया। अभी पूरा पेराई सत्र सामने हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो पता नहीं ऐसे ही कितने दर्दनाक हादसों का सामना राहगीरों को करना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय