Monday, May 6, 2024

पड़ौसी की निर्मम हत्या करने वाले 2 गिरफ्तार, मृतक की पत्नी से थे अवैध संबंध, मारपीट के बाद आरोपी ने लिया था बदला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा,। सूरजपुर थाना क्षेत्र में 1 नवंबर को आलोक सिंह की निर्मम हत्या करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना में इस्तेमाल ट्रेलर (वाहन) भी बरामद हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक आलोक सिंह और अभियुक्त सर्वेश यादव दोनों मूल गांव के आपस में पडोसी हैं। अभियुक्त रिंकू उर्फ भूपेंद्र सिंह, सर्वेश की बुआ का लड़का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक आलोक सिंह की पत्नी के साथ सर्वेश के अवैध संबंध थे तथा पिछले 3-4 महीने से आलोक की पत्नी की नजदीकी दूसरे व्यक्ति रवि से हो गई थी। जिसके बाद महिला सर्वेश से किनारा करने लगी थी। जिसको लेकर मृतक आलोक सिंह तथा रवि ने मिलकर सर्वेश के साथ कुछ दिनों पहले मारपीट की थी। जिससे सर्वेश की मोहल्ले में बेइज्जती हो गयी थी। सर्वेश अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहता था तथा मौके की तलाश में था।

29 अक्टूबर को सर्वेश अपने साथी/रिश्तेदार रिंकू उर्फ भूपेंद्र सिंह के साथ मिलकर बदला लेने के लिए रवि को तलाश कर रहा था। जब रवि नहीं मिला तो सर्वेश व रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह ने आलोक सिंह से बदला लेने की ठानी। जब आलोक सिंह कम्पनी से बाहर निकला तो सर्वेश व रिंकू उसे अपने साथ ट्रेलर के केबिन में बुलाकर ले गये थे। सर्वेश व रिंकू ने मिलकर आलोक सिंह के साथ मारपीट की और लोहे के टायर लीवर से आलोक के सिर पर वार किया और फिर गला दबा कर हत्या कर दी।

शव को छिपाने तथा रवि को फंसाने के उद्देश्य से मृतक आलोक के शव को मिग्सन ग्रीन सोसाइटी की ग्रीन बेल्ट ग्रेटर नोएडा में फेक दिया ताकि हत्या का शक रवि पर जाये। इस मामले में थाना सूरजपुर ने 30 अक्टूबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। 1 नवंबर को मृतक आलोक सिंह का शव मिग्सन ग्रीन सोसाइटी के पास ग्रीन बेल्ट से बरामद हुआ था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो अभियुक्तगण सर्वेश व रिंकू को थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा पैरामाउण्ट अंडर पास से गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय