Sunday, May 19, 2024

डॉक्टर के छोटे भाई ने की आत्महत्या, कोरोना से कारोबार में आया घाटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर (कान्हापुर)। ग्वालटोली थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस स्थित योगा टॉवर के सातवीं मंजिल में हड्डी रोग के चिकित्सक के छोटा भाई ने घर के अन्दर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मंगलवार दोपहर उस समय हुई उसका कार चालक फ्लैट पर पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला और आशंका होने पर परिवार के अन्य सदस्यों एवं पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

सहायक पुलिस आयुक्त कर्नलगंज मो. अकमल खान ने बताया कि हड्डी रोग के चिकित्सक दीपक डालमिया का छोटा भाई प्रशांत डालमिया सिविल लाइंस स्थित योगा टॉवर की 7वीं मंजिल के फ्लैट नंबर 704 परिवार के साथ रहते थे। बीस दिन से वह घर में अकेले रह रहे थे,उसकी पत्नी दिव्या बेंगलुरु गई है। वहां उसकी दोनों बेटियां मलिका और वेदिका पढ़ाई कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार दोपहर उसका कार चालक मनोज उसके फ्लैट पर पहुंचा तो आवाज दी और दरवाजा खटखटाया, जब देर हुई तो उसने उसके चाचा और उनके भाई को फोन से सूचना दी। यह खबर मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर ग्वालटोली थाने की पुलिस पहुंची तथा फोरेंसिक टीम को बुलाया। विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान परिवार के लोगों ने बताया कि कोरोना की वजह से कारोबार में घाटा हो गया, जिससे वह बीते काफी दिनों से परेशान था। उन्हें आशंका है कि उसी वजह से उसने आत्महत्या की है। लेकिन जब तक उसकी पत्नी नहीं आ जाती, तब तक यह जांच जारी रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय