Sunday, May 19, 2024

अब मुख्तार का नंबर की चर्चा पर भाई अफजाल ने कहा, मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर । बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा आरोप लगाया है। अंसारी के अनुसार, उन पर सुनियोजित तरीके से बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामला अभी विचाराधीन है। उन्हें देश की न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा यकीन है। अगर फैसला उनके हक में नहीं आया, तब कोर्ट में अपील करुंगा।

वहीं, अंसारी ने कहा कि अब चर्चा हैं, कि मुख्तारी अंसारी का नंबर है, लेकिन ऐसा नहीं है। मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। समाज में आज जो हो रहा है, वह अच्छा नहीं हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपने भाई मुख्तार के ऊपर जान के खतरे और प्रयागराज में हुए अतीक अहमद शूट आउट पर तल्ख टिप्पणी की है। अफजाल ने कहा कि अतीक अहमद और उसके भाई का इस तरह पुलिस अभिरक्षा में मारा जाना एक सुनियोजित षड्यंत्र था। अंसारी ने कहा कि कहां है शांति ? क्या यूपी में निवेश करने का माहौल है ? यही देश की सर्वोत्तम कानून व्यवस्था है ?

अफजाल ने दावा किया कि देश की जनता 2024 में इस व्यवस्था को चलाने वालों का बाजा बजा देगी। अफजाल ने कहा कि साजिश हो रही है, होती रहेगी, लेकिन मारने वाले से बढ़कर बचाने वाला बड़ा होता है। उन्होंने कहा कि अतीक और उसके भाई की हत्या मामले में उन्हें कोई बता रहा था कि घटना में 5 शूटर थे। पकड़े गए 3 शूटरों के अलावा भी कुछ शूटर थे। अफजाल ने कहा कि देश के वरिष्ठ वकील ने कहा कि एक हत्या अतीक की हुई, तब दूसरी हत्या कानून व्यवस्था की हुई।

उन्होंने कानून व्यवस्था पर कहा कि वहां जनाजा सिर्फ अतीक का नहीं, हमारी कानून व्यवस्था का भी निकला। सत्ता की ताकत पर इस तरह की घटना को कोई न्याय कहे तब ऊपर भी मालिक बैठा है। हर हुकूमत का हाकिम ऊपर बैठा है। खुद पर चल रहे गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे के सवाल पर कहा कि वह सड़क छाप आदमी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय