Saturday, May 25, 2024

नोएडा के सोसायटियों में कुत्तों का हमला करने का सिलसिला जारी, लिफ्ट में मायूम को काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा व ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सोसायटियों के लिफ्ट के अंदर बड़ों व बच्चों के ऊपर पालतू कुत्तों द्वारा हमला करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिकायत करने पर पालतू कुत्तों के मालिक मारपीट पर उतारू हो जा रहें हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-107 स्थित लोटस सोसायटी का है। सोसायटी की लिफ्ट में सवार होकर जा रही एक बच्ची के ऊपर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि लगातार हो रही ऐसी घटनाएं डरा देने वाली हैं। बच्ची की मां ने नोएडा प्राधिकरण व पुलिस से शिकायत की है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बच्ची अकेले लिफ्ट में जाती हुई दिखाई दे रही है। कुछ देर बाद एक फ्लोर पर लिफ्ट का दरवाजा खुलने पर कुत्ता भागकर लिफ्ट में आ जाता है। लिफ्ट में घुसकर बच्ची पर हमला कर देता है। बच्ची के हाथ व पैर को काट लेता है। इसी दौरान एक आदमी आता है और कुत्ते को पैर से पकड़कर बाहर निकालता है। बच्ची की मां मोनिका अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार की रात नौ बजे उनकी बेटी ने लिफ्ट का प्रयोग किया। वह खेलने जा रही थी। इसी दौरान कुत्ते ने लिफ्ट खुलने पर हमला किया। घटना के बाद बच्ची डरी हुई रोती हुए घर पहुंची और घटना के बारे में बताया। परिजन ने बच्ची को रेबीज का इंजेक्शन लगवाया है।

 

बता दें कि सोसायटी के टावर-2 में बच्ची लिफ्ट से नीचे उतर रही थी, जैसे ही सेकंड फ्लोर पर लिफ्ट का दरवाजा खुला अचानक कुत्ते ने हमला करते हुए उसे घायल कर दिया। इसके बाद बच्ची को पास के अस्पताल में इलाज कराया गया, जहां रेबीज के इंजेक्शन लगे। अभी 5 और इंजेक्शन लगाने की सलाह डॉक्टरों ने दी है। इस घटना के बाद से बच्ची काफी डरी हुई है। घटना 3 मई देर रात की बताई जा रही है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद मामला सामने आया।

 

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि इस पालतू कुत्ते ने इससे पहले भी टावर-2 के फ्लैट नंबर-201 में रहने वाली महिला को काटकर घायल कर दिया था। घटना के बाद वह भी डरी हुई है। इस तरह की घटना से निवासियों में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हो रहा है। शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया कि ये पालतू कुत्ता बिना किसी सेफ्टी के ही ऐसे ही लॉबी में घूमता रहता है और जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है वह लोगों पर हमला कर देता है। इस बात की शिकायत करने पर कुत्ते का मालिक झगड़ा करने पर उतारू हो जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय