Thursday, May 9, 2024

नोएडा में धोखाधड़ी कर महिला के जमीन का बनवाया दान पत्र, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना जेवर में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ग्राम मेहंदीपुर खादर में उसकी जमीन है। कुछ लोगों ने धोखाधड़ी करके उसकी जगह किसी और महिला को खड़ा करके फर्जी अंगूठा आदि लगवा कर एक दान पत्र उसकी जमीन का किसी और के नाम बनवा लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती लक्ष्मीबाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मेहंदीपुर गांव में जमीन है।  वह 5 वर्षों से राजस्थान में अपने परिवार सहित रह रही है। समय-समय पर वे लोग अपनी जमीन की देखरेख के लिए जेवर आते रहते हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पूर्व उसे पता चला कि किसी अन्य महिला को खड़ा करके उसकी जमीन का फर्जी दान पत्र बनवाया गया है।
उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने जांच की तो पता चला कि गोपाल सिंह, बलविंदर सिंह, विमला, रोहित शर्मा, बलविंदर, शीशपाल, विकास, धर्मपाल शर्मा, सुरजीत आदि 9 लोगों ने धोखाधड़ी करके उनकी जमीन का फर्जी दान पत्र बनवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय