Saturday, May 18, 2024

नोएडा में सगी दो बहनों ने दर्ज करवाया दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना दनकौर में दो बहनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी शादी दो सगे भाइयों से  हुई है । दोनों का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे हैं।
 थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती रितु व रेखा पुत्री प्रदीप कुमार शर्मा निवासी ग्राम धनौरी खुर्द दनकौर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 मई वर्ष 2022 को उनकी शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ दो सगे भाई अंकित व मनीष पुत्र स्वर्गीय जितेंद्र निवासी ग्राम घंघोला के साथ हुई थी।
उनका आरोप है कि शादी में उनके परिजनों ने कार व लाखों रुपए कीमत के स्त्रीधन वर पक्ष को दिया। बहनों का आरोप है कि वर पक्ष के लोग दहेज की और मांग कर रहे हैं। ये लोग कीमती वस्तुएं की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों बहनों की शिकायत पर रितु के पति अंकित, रेखा के पति मनीष, दोनों की सास श्रीमती सुमन, ननद सोनम तथा बिचौलिए बबली के खिलाफ थाने में धारा 498-ए, 323, 504, 506 तथा दहेज प्रतिषेध अधिनियम 3 और 4 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय