Sunday, May 5, 2024

महिला एशेज में इंग्लैंड की तरफ से पदार्पण करेंगी लॉरेन फाइलर, डैनी व्याट को मिली पहली टेस्ट कैप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। युवा तेज गेंदबाज लॉरेन फाइलर अपना सीनियर पदार्पण करने के लिए तैयार हैं क्योंकि इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार से शुरू होने वाले महिला एशेज टेस्ट मैच के लिए अपनी शुरूआती एकादश की घोषणा की है।

22 वर्षीय दाएं हाथ की तेज गेंदबाज ने इस गर्मी में चार रेचेल हीहो फ्लिंट ट्रॉफी मैचों में आठ और चार्लोट एडवर्डस कप में पांच विकेट लिए हैं। डेनिएल व्याट, जिन्होंने इंग्लैंड के लिए 245 व्हाइट-बॉल मैच खेले हैं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी पहली टेस्ट कैप अर्जित करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फाइलर इंग्लैंड के सीम अटैक को बनाने के लिए केट क्रॉस और लॉरेन बेल के साथ जुड़ेंगी। बाएं हाथ की स्पिनर, सोफी एक्लेस्टोन, टीम को एक स्पिन विकल्प प्रदान करती हैं, जबकि ऑलराउंडर नेट साइवर-ब्रंट टीम में अतिरिक्त गति आयाम जोड़ती हैं।

ऑलराउंडर डेनिएल गिब्सन और तेज गेंदबाज इस्सी वोंग को टीम से बाहर कर दिया गया है, जबकि एलिस कैप्सी और एलिस डेविडसन-रिचर्डस को टेस्ट टीम से सोमवार को रिलीज किया गया था, जो सोमवार को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ लोफबोरो में अपने पहले टी20 में इंग्लैंड ए के लिए खेलेंगे।

हीथर नाइट की अगुआई वाली टीम 22 से 26 जून तक नॉटिंघम में खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट में हिस्सा लेगी। इंग्लैंड की धरती पर इंग्लैंड की महिलाओं के लिए यह पहला पांच दिवसीय टेस्ट होगा।

टेस्ट मैच बहु-प्रारूप श्रृंखला की शुरूआत को चिह्न्ति करता है, क्योंकि इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से एशेज को पुन: प्राप्त करना चाहता है।

टेस्ट मैच के विजेता चार अंक अर्जित करते हैं, ड्रॉ की स्थिति में टीमों को दो-दो अंक मिलते हैं, जबकि तीन टी-20 में और उसके बाद होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत के लिए दो अंक दिए जाते हैं।

इंग्लैंड महिला टेस्ट टीम: टैमी ब्यूमोंट, एम्मा लैम्ब, हीथर नाइट (कप्तान), नेट साइवर-ब्रंट, सोफिया डंकले, डेनिएल व्याट, एमी जोन्स (विकेटकीपर), सोफी एक्लेस्टोन, केट क्रॉस, लॉरेन फाइलर, लॉरेन बेल

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय