Saturday, July 27, 2024

राजस्थान में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,तीन दोस्तों की मौत,चालक गिरफ्तार

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में मजदूरी पर जा रहे तीनों दोस्तों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए तीनों के शवों को सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

एसआई सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि हादसा जयपुर-अजमेर हाईवे पर रिंग रोड के पास शुक्रवार सुबह पौने नौ बजे हुआ था। जहां एक बाइक पर बैठकर तीन युवक अजमेर रोड से जयपुर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान रिंग रोड के पास रोड क्रॉस करते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने महेन्द्र (33) निवासी निमेड़ा खुर्द जैतारण, कानाराम (30) निवासी भंवरिया पाटन पाली और पुरुषोत्तम (31) निवासी मुरैना (मध्य प्रदेश) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि तीनों युवक गणेश नगर धावास में किराए से रहकर मजदूरी का काम करते थे। जो सुबह एक बाइक पर तीनों मजदूरी करने के लिए निकले थे। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक सम्पत सिंह को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय