Saturday, May 4, 2024

हमारे यहां वोट मांगने ना आए,पंजाबी समाज के दर्जनों लोगों ने अपनी दुकानों के सामने लगाए पोस्टर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के पंजाबी कॉलोनी को दो वार्डो में बाटे जाने से नाराज पंजाबी समाज द्वारा निकाय चुनावों का बहिष्कार जारी है।जहा पंजाबी समाज के लोगो ने दर्जनों व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकानों के सामने पोस्टर लगाए हुए है।जिन पर साफ तौर पर लिखा है कि हमारे यहां वोट मांगने ना आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी को निकाय चुनावों के अंतर्गत दो वार्डो में विभाजित किया है। जिसे लेकर पिछले कुछ दिनों से पंजाबी कॉलोनी निवासी पंजाबी समाज के लोगो द्वारा निकाय चुनावों के बहिष्कार की बात की जा रही है।

जहां डीएम के आश्वासन के बाद भी समस्या का समाधान न होने के कारण गुरुवार को पंजाबी समाज के दर्जनों व्यापारियों ने शहर के विभिन्न बाजारों में स्थित अपने-अपने प्रतिष्ठानो के बाहर चुनाव बहिष्कार से संबंधित हॉर्डिंग लगाए है।जिन पर लिखा हुआ है कि हमारे यहां वोट मांगने ना आए।पंजाबी समाज के लोगो का कहना है की पहले उनका मोहल्ला एक वार्ड था. लेकिन इस बार निकाय चुनावों के अंतर्गत मोहल्ले  को दो वार्डो में विभाजित किया गया है।

जिसके कारण वार्ड में विकास कार्यों को कराने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।जिसके चलते पंजाबी समाज के लोगो मे भारी नाराजगी है।लोगो का कहना है की जब तक उनकी समस्या का कोई उचित समधान नही किया जाता तब तक उनका विरोध निरंतर जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय