Saturday, May 18, 2024

प्लाट के विवाद में कहासुनी के चलते लाठी-डंडे चले, महिला सहित दर्जन भर लोग हुए घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। गांव कवाल में प्लॉट की दीवार को लेकर हुई कहासुनी में जमकर लाठी-डंडे चले। एक महिला सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और घायलों को सीएससी में भर्ती कराया।

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव कवाल में एक प्लॉट की दीवार को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए तथा देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और दोनों पक्षों से एक महिला सहित और एक दर्जन लोग घायल हुए। पुलिस ने गंभीर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही दोनों पक्षों से रणजीत, प्रमोद, अमित, मनोज, नवदीप, पंकज, कालू, विनोद, मुकेश, विशाल, उषा, कुलदीप, नीतीश, अजय, अनिल आदि घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार दिया गया।

इंस्पेक्टर दिनेश चिकारा ने बताया कि कश्यप समाज के लोगों में प्लॉट की दीवार को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला तथा कुछ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया, जिसमें पंकज पक्ष की ओर से तहरीर आई है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय