Monday, May 6, 2024

कानपुर में टायर फटने से ट्रक में लगी, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। कानपुर से अलीगढ़ जा रहे ट्रक का चौबेपुर थाना क्षेत्र में अचानक टायर फट गया और आग लग गई। चलते ट्रक में आग लगने से चालक ने समझदारी दिखाते हुए बीच सड़क पर ही ट्रक को रोककर क्लीनर के साथ कूदकर किसी तरह दोनों ने जान बचाई। वहीं तेज धमाके से आसपास के लोग सहम गये और भीड़ एकत्र होने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल की गाड़ी को बुलाकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से जल चुका था।

कानपुर की ओर से सामान लादकर एक ट्रक बुधवार को अलीगढ़ की ओर जा रहा था अभी वह चौबेपुर थाना क्षेत्र के मरियानी गांव के सामने हाइवे पर तेज रफ्तार से चल रहा था कि अचानक टायर फट गया। तेज धमाके के साथ टायर फटने से आसपास के लोग सहम गये। टायर फटने के बाद चलते ट्रक में आग लग गई और चालक ने समझदारी दिखाते हुए बीच सड़क पर ही ट्रक को रोक दिया। इसके साथ ही स्वयं व क्लीनर ने नीचे कूदकर जान बचाई। देखते ही देखते ट्रक में लगी आग की लपटें आसमान छूने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को जानकारी दी और दमकल की गाड़ी पहुंचकर किसी तरह से आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब एक घंटा तक मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि टायर फटने से ट्रक में आग लगी और आग से हुई क्षति का आंकलन ट्रक चालक नहीं कर सका। फिलहाल क्रेन मंगाकर ट्रक को किनारे किया गया है और मामले की जानकारी ट्रक मालिक को दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय