Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में गृहकलह के कारण दे दी जान, दो मासूम बच्चों को पीछे छोड़ गया है युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के गाँव तिस्सा में दो बच्चों के पिता ने शव छत के पँखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव तिस्सा में 30 वर्षीय शाहरुख का शव गुरुवार की सुबह बन्द कमरे में छत के पँखे से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों द्वारा कमरे के किवाड़ तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहरुख की शादी पाँच वर्ष पूर्व मुजफ़्फरनगर के मोहल्ला न्याज़ूपुरा की उज़्मा से हुई थी। शाहरुख की पत्नी मायका गयी हुई थी। शाहरुख की आत्महत्या का कारण गृह क्लेश बताया गया है।मृतक शाहरुख फेरी लगाकर गर्म मसाले बेंचने का कार्य करता था। घटना को लेकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ हो गयी।

सूचना पर पहुँची भोपा पुलिस ने घटना की  जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी उज़्मा के अलावा तीन वर्षीय पुत्र सुब्हान व एक वर्षीय पुत्री इन्शा को छोड़ गया है। शाहरुख की अचानक मौत से पत्नी सहित पिता हनीफ माता कय्यूमा भाई फिरोज़, अरबाज, दानिश, सानिष का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि तिस्सा गाँव मे गृह क्लेश के चलते युवक के द्वारा फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

मोरना में ही खेत मे गन्ने की बुआई के दौरान ट्रैक्टर से गिरकर छ: वर्षीय बालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। डॉक्टर ने घायल बालक को मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
भोपा थाना क्षेत्र के गाँव फिरोजपुर निवासी अनुज गंगा खादर क्षेत्र के जंगल मे परिवार सहित गन्ना बुवाई करने गया हुआ था। गन्ना बुवाई के दौरान ट्रैक्टर पर बैठा छ: वर्षीय काला संतुलन बिगड़ जाने से अचानक ट्रैक्टर व ट्रॉली के बीच गिरकर घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा घायल  को चिकित्सक के पास  ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। पिता अनुज मां परमिता व बहन चंचल का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय