Friday, July 5, 2024

मुझ पर लगे झूठे आरोपों के कारण मेरा बेटा भारी मतों से जीतेगा- बृजभूषण

कैसरगंज। निवर्तमान सांसद बृज भूषणशरण सिंह ने सोमवार को कहा कि महिला पहलवानों द्वारा उन पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के झूठे आरोपों के कारण उनके बेटे करण भूषण सिंह को इस चुनाव में भारी बहुमत मिलेगा। मतदान के बीच कैसरगंज में पत्रकारों से बात करते हुए बृज भूषण शरण सिंह ने कहा, “उन पर लगे झूठे आरोपों के कारण करण को अधिक वोट मिलेंगे। कैसरगंज में केवल एक ही मुद्दा है, वह है बृजभूषण सिंह।” उन्होंने कहा, “वह जीतेंगे। करण भूषण सिंह मुझसे बेहतर काम करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह अपने व्यवहार, बात करने के तरीके, अनुशासन और व्यायाम के लिए जाने जाते हैं। वह एक खिलाड़ी भी हैं। हम सभी गांव में रहते हैं और हमारे बच्चों का पालन-पोषण अच्छे से हुआ है।” सिंह ने कहा कि कई व्यवधानों के बावजूद नरेंद्र मोदी सरकार भारी बहुमत के साथ तीसरी बार सत्ता में आएगी।

 

कैसरगंज में एक मतदान केंद्र पर मतदान के बाद सिंह ने कहा, “इस बार कैसरगंज के लोग उन्हें पिछली बार के मुकबाले दोगुने वोटों के साथ करण को विजयी बनाएंगे।” अपने भविष्य के कदम के बारे में सिंह ने कहा, “जीवन रेल की पटरियों की तरह नहीं है। जीवन एक नदी की धारा की तरह है, जो अपना रास्ता बदल लेती है। मैं वही करूंगा जो मेरे भाग्य में होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय