Monday, April 29, 2024

अवैध संबंधों के चलते पत्नी को प्रेमिका के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, पति प्रेमिका सहित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी को प्रेमिका के साथ मिलकर मौत के घाट उतारने वाले पति और उसकी प्रेमिका को थाना सरसावा पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरसावा थाने पर वादी भोपाल पुत्र दुलीचन्द निवासी ग्राम सरकडी शेख थाना देहात कोतवाली जिला सहारनपुर द्वारा लिखित तहरीर देकर बताया गया था कि उसकी पुत्री श्रीमति आशु उम्र 32 वर्ष की उसके पति अमित कुमार पुत्र स्व० नरेश सिह निवासी शेखपुरा थाना सरसावा जनपद सहारनपुर द्वारा अपनी प्रेमिका करिश्मा पुत्री श्यामलाल निवासी ग्राम गुमटी थाना चिलकाना सहारनपुर के साथ प्लान बनाकर गला घोटकर हत्या कर दी गई है।

 

पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया था। क्षेत्राधिकारी नकुड के परिवेक्षण में पीएम रिपोर्ट के आधार पर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार थाना सरसावा द्वारा मय हमराही फोर्स के आज अभियुक्त अमित कुमार पुत्र स्व० नरेश सिह निवासी शेखपुरा थाना सरसावा जनपद सहारनपुर को गदरहेडी के आगे शेखपुरा वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि  अभियुक्ता करिश्मा पुत्री श्यामलाल निवासी ग्राम गुमटी थाना चिलकाना सहारनपुर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तगणों को समय से मा०न्या० के समक्ष पेश किया जायेगा।

 

वही पुलिस पूछताछ में अभियुक्त अमित ने बताया कि मेरे तथा करिश्मा के तीन साल से अवैध सम्बन्ध थे करिश्मा और मै शादी करना चाहते थे परन्तु मेरी पत्नि आशु इसका विरोध करती थी इसलिये मैने तथा करिश्मा ने प्लान बनाया तथा आशु की तबीयत खराब हुई तो मैंने गांव के डाक्टर को बुलाकर दिखाया तथा बीपी चैक कराया।

 

इसके उपरान्त मैं डाक्टर से दवाई लेने गया तथा दवाई लाने पर जो दवाई डाक्टर ने दी थी वह दवाई बदलकर अपनी पत्नि आशु को करिश्मा के बतायेनुसार नींद की गोलियां दे दी तथा जब वह बेहोश हो गयी तो मैंने जो मफलर अपने सर पर बांध रखा है उसी से अपनी पत्नि आशु की गला घोट कर मार दिया तथा घरवालो को बताया कि आशु की तबीयत ज्यादा खराब हो गयी है बीपी लो हो गया है तो आशु को लेकर सहारनपुर अस्पताल गये तथा डाक्टर को दिखाया तो डाक्टर ने बताया कि आशु की मृत्यु हो चुकी है।

 

अभियुक्त अमित ने बताया कि मैने ओर करिश्मा ने आशु की हत्या करने का प्लान बनाया था तथा दिनांक 27.12.23 की शाम को समय करीब 08.30 बजे मैने प्लान के हिसाब से आशु की मफलर से गला घोटकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय