Saturday, May 18, 2024

अवसरों की कमी के कारण कई युवा खिलाड़ी अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाते: विराट कोहली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। स्टार इंडिया के बल्लेबाज और एफसी गोवा के सह-मालिक विराट कोहली ने शुक्रवार को फोर्का गोवा फाउंडेशन के ‘फील्ड्स ऑफ ड्रीम्स’ प्रोजेक्ट के लिए अपना समर्थन दिया। भारत की सबसे बड़ी जमीनी स्तर की फुटबॉल क्रांति को किक-स्टार्ट करने के उद्देश्य से, एफसी गोवा की कम्युनिटी विंग, फोर्का गोवा फाउंडेशन ने इस महीने की शुरुआत में डेल्टा कॉर्प लिमिटेड के साथ मिलकर ‘फील्ड ऑफ ड्रीम्स’ प्रोजेक्ट लॉन्च किया।

प्रोजेक्ट के लॉन्च के मौके पर बोलते हुए कोहली ने कहा, छह साल पहले, फोर्का गोवा फाउंडेशन ने भारत में जमीनी स्तर पर फुटबॉल में काम करना शुरू किया था। छोटे बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए फाउंडेशन ने पूरे गोवा राज्य में एक क्रांति शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, जब मैं दिल्ली में बड़ा हुआ, तो मुझे बेहतरीन सुविधाओं तक पहुंच की कमी जैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। मुझे कम से कम अपने कोचिंग सेंटर में खेलने का सौभाग्य मिला, लेकिन मैंने यह भी देखा कि मेरे आसपास के कई बच्चों को अवसर नहीं मिल रहा था। उनके पास अवसरों की कमी थी, जिसके कारण एक युवा खिलाड़ी अपने सपने को पूरा नहीं कर पाता है। वे कहते हैं कि सपनों में, हम अपने भविष्य के बीज बोते हैं।’ मुझे अपने क्लब, एफसी गोवा और फोर्का गोवा फाउंडेशन पर ‘फील्ड्स ऑफ ड्रीम्स’ प्रोजेक्ट शुरू करने पर बहुत गर्व है। हम इस महान पहल का समर्थन करने के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं।

‘फील्ड्स ऑफ ड्रीम्स’ परियोजना के तहत, फोर्का गोवा फाउंडेशन देश में बच्चों और समुदायों के जीवन को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसकी शुरुआत डेल्टा कॉर्प के वित्तीय सहयोग से गोवा से हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय