Sunday, October 6, 2024

राजस्थान के दौसा में डंपर ने 15 लोगों को कुचला, पांच की मौत,10 लोग घायल

दौसा। जिले के लालसोट शहर के बस स्टैंड पर रविवार सुबह बेकाबू डंपर ने 15 लोगों को कुचल दिया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि गिट्टियां लेकर जा रहे डंपर ने ब्रेक फेल होने की वजह से बस स्टैंड पर खड़े लोगों व सामने आए वाहनों को कुचल दिया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को लालसोट जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दस घायलों को गंभीर हालत में दौसा व जयपुर के हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

स्थानीय लोगों ने हादसे के लिए पुलिस-प्रशासन को जिम्मेदार बताते हुए हंगामा कर दिया। लोगों का कहना है कि दिन में भारी वाहनों की नो एंट्री के बावजूद डंपर भीड़ भरे इलाकों में घुस रहे हैं। पुलिस ने हादसे के बाद डंपर का चालक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। दौसा जिला अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार हादसे के दो घायल इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर लाए गए थे, जिनमें से घायल रेवडमल महावर (45) की मौत हो गई। घायल गोलू महावर (18) को गंभीर हालत में जयपुर एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय