Saturday, May 18, 2024

शामली में सड़क पर चलते-चलते आग का गोला बना डंपर, चालक ने कूद कर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के पानीपत खटीमा मार्ग पर उस समय अफरा तफरी मच गई। जब शामली की ओर से आ रहे हैं एक खाली डंपर में अचानक आग लग गई। डंपर में आग लगी देख चालक के हाथ पैर फूल गए और उसने गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर किसी तरह डंपर से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर सर्विस के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान हाईवे पर लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला कैराना थाना क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग स्थित गांव मन्ना माजरा स्थित हाईवे का है। रविवार की दोपहर कैराना क्षेत्र के गांव मंडावर निवासी शाहनवाज अपने रेत से भरे डंपर को मुजफ्फरनगर खाली करके वापस लौट रहा था। बताया जाता है कि जैसे ही डंपर पानीपत खटीमा मार्ग स्थित गांव मन्ना माजरा के समीप पहुंचा तो अचानक चलते चलते में डंपर में आग लग गई और वह आग का गोला बन गया।

 

चालक शाहनवाज ने गाड़ी में आग लगी देख सूझ -बुझ का परिचय देते हुए हाईवे से गाड़ी को सड़क किनारे कर डंपर से कूद कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद घटना की सूचना फायर सर्विस को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां व कई दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सतेंद्र कुमार दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि संभावित है कि गाड़ी के ब्रेक शूज में गर्म होने के कारण डंपर में आग लगी है। जिस पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया गया है। किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। इस दौरान गाड़ी में आग लगी देख हाईवे पर सैकड़ो की संख्या में लोग की भीड़ जुट गई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय