Tuesday, April 23, 2024

आयुर्वेद महासम्मेलन कार्यक्रम के दौरान युवक ने लगाए छात्र एकता जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। आज मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि में आयुर्वेद महासम्मेलन का उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुभारंभ किया।
आयुर्वेद महाकुंभ कार्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद जब सीएम का काफिला सीसीएसयू कैंपस से बाहर निकलने को तैयार था। इसी दौरान सीसीएसयू का एक छात्र हर्ष ढाका ने सड़क पर आकर छात्र एकता जिंदाबाद और इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाए। युवक को इस तरह से सामने आया देख पुलिस अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस कर्मियों ने युवक को तुरंत काबू में किया और उसको पुलिस की जिप्सी में बैठाकर मेडिकल थाने भेज दिया गया।
नारेबाजी कर रहे युवक को कई पुलिसकर्मियों ने पकड़कर काबू में किया। बताया जाता है कि युवक पुलिस हिरासत में भी नारेबाजी करता रहा।
हालांकि जिस समय युवक सड़क पर आया और नारेबाजी कर रहा था, उस दौरान कैंपस से सीएम योगी का काफिला पूरी तरह से बाहर नहीं निकला था।
बताया जाता है कि युवक ने नारेबाजी के दौरान काला कपड़ा भी लिया हुआ था। जिसे पुलिसकर्मियों ने छींन लिया था। नारेबाजी करने वाले युवक ने काली पैंट पहनी हुई थी। घटना के बारे में जब सीओ सिविल लाइन से बात की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय