Saturday, April 27, 2024

तमिलनाडु में मंत्री सेंथिल बालाजी के दफ्तर पर ईडी ने की छापेमारी, दस्तावेजों की हो रही है जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चेन्नई| प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी के आधिकारिक आवास छापेमारी की। इसके बाद ईडी अधिकारी मंगलवार सुबह सचिवालय स्थित उनके कार्यालय पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार, छापेमारी के दौरान सेंथिल बालाजी के कार्यालय में केवल तीन कर्मचारी मौजूद थे। सचिवालय के सूत्रों ने  बताया कि ईडी की टीम कार्यालय में कुछ दस्तावेजों की जांच कर रही है।

मई में आयकर विभाग (आईटी) ने कुछ ठेकेदारों सहित सेंथिल बालाजी और उनके सहयोगियों के आवासों पर छापेमारी की थी। उस समय आईटी अधिकारियों के साथ हाथापाई की गई और उन पर शारीरिक हमला किया गया, जिसके कारण उनके भाई अशोक से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएमके ने केंद्र सरकार पर विपक्षी नेताओं से बदला लेने के लिए आईटी विभाग जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। डीएमके के आयोजन सचिव आरएस भारती ने कहा कि केंद्र सरकार डीएमके नेताओं के खिलाफ काम कर रही है क्योंकि वह राज्य में डीएमके और उसके नेताओं की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।

सेंथिल बालाजी एक शक्तिशाली डीएमके नेता हैं। मंत्री के पास स्टालिन कैबिनेट में ऊर्जा, निषेध और उत्पाद शुल्क के पोर्टफोलियो हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय