Wednesday, May 8, 2024

ईडी ने गोवा चुनाव में इंचार्ज रहे आप विधायक दुर्गेश पाठक को भेजा समन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए आज तलब किया है। पाठक गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के इंचार्ज थे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में विधायक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए आज बुलाया है। वह राजिंदर नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। वह 2012 में दिल्ली के रामलीला मैदान में आप के गठन के बाद से ही पार्टी से जुड़े हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) बिभव कुमार से शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ की है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुमार का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम-2002 (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया है।

शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन भी तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसी मामले में हाल ही में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की सुप्रीम कोर्ट से जमानत हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय