Sunday, September 8, 2024

खबर का असर: शामली में युवक को मुर्गा बनाने वाले फाइनेंस कंपनी के मैनेजर पर केस दर्ज

शामली। लोन की सिर्फ एक किश्त जमा नही करने पर फाइनेंस कंपनी के मैनेजर द्वारा युवक को ऑफिस में मुर्गा बनाकर लात से पीटने के मामले पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रॉयल बुलेटिन द्वारा इस खबर को प्राथमिकता से उठाया गया था, जिसके बाद अधिकारियों ने पीड़ित पक्ष की सुनवाई की है। पुलिस आरोपी मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, 22 जुलाई को शामली के मोहल्ला रेलपार स्थित सुगम्या फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में एक युवक को मुर्गा बनाकर लात से पीटे जाने का मामला सामने आया था। इस पूरी घटना की एक वीडियो रिकार्डिंग रॉयल बुलेटिन को प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर इस मामले को प्रमुखता से उठाया गया था। प्रकरण में बुधवार को मिली जानकारी के मुताबिक शामली के थाना आदर्श मंडी पुलिस ने पीड़ित युवक बुटराड़ा गांव निवासी आत्माराम की पत्नी शिवानी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मुकदमें के आरोपी फाइनेंस ब्रांच के मैनेजर आदिल के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

 

सिर्फ एक किश्त नही हुई थी जमा

थाना आदर्श मंडी पर मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता आत्माराम की पत्नी शिवानी ने बताया कि उसने सुगम्या फाइनेंस कंपनी की रेलपार स्थित ब्रांच से लोन लिया था, जिसकी 2650 रूपए प्रतिमाह की किश्त थी। पिछले चार महीनें की किश्त समय से जमा कर दी गई थी, लेकिन इस महीने में किश्त जमा करने में कुछ देरी हो गई, जिसके बाद मैनेजर आदिल ने उसके पित को आॅफिस में बुलाकर मुर्गा बनाया और गाली-गलौच करते हुए लात से पीटा।

 

आरोप है कि मारपीट और अभद्रता के बाद संबंधित वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया, जिससे उसके पति को कॉफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है और आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय