Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने नहीं की वृद्ध की सुनवाई, निराश वृद्ध ने नहर में कूदकर दे दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बेलडा गंग नहर पुल से वृद्ध व्यक्ति ने गंग नहर से छलांग लगा दी। व्यक्ति को आत्महत्या करते देख ग्रामीण उधर दौड़े तब तक वह गहरे पानी मे समा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की सहायता से शव की तलाश शुरू कर दी है, वहीं परिजनों ने बीते माह थाने पर दी गयी तहरीर पर कार्रवाई न करने के आरोप पुलिस पर लगाये हैं।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलडा में स्थित गंग नहर पुल से रविवार को एक व्यक्ति ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। नहर पुल पर मिले कागज़ात के आधार पर उसकी पहचान सीताराम निवासी गाँव शुक्रतारी थाना भोपा के रूप में हुई। जिस पर परिजनों को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी देववृत वाजपेयी व थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने घटना की जानकारी की गोताखोर की सहायता से शव की तलाश शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों के अनुसार सीताराम पौत्री के साथ चल रहे एक घटनाक्रम को लेकर आहत चल रहे थे। बीते वर्ष गांव का ही एक युवक उनकी पौत्री को बहला फुसलाकर ले गया था, जिसका मुकदमा जनपद हरिद्वार के मंगलौर थाने में दर्ज है। आरोपी युवक पर कड़ी कार्रवाई न होने से सीताराम तनाव में चल रहे थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि बेलडा नहर पुल से एक व्यक्ति के डूब जाने की सूचना मिली थी। परिजनों को सूचना देकर शव की तलाश पीएसी गोताखोर की टीम द्वारा कराई जा रही है। डूबे व्यक्ति के परिवार का कोई मुकदमा थाना मंगलौर में दर्ज बताया गया है। पुलिस जांच में जुटी  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय