Monday, October 14, 2024

आवारा पशु के हमले में बुजुर्ग की हुई मौत

अमेठी। घर से सड़क के किनारे शौच के लिए जा रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग पर आवारा गोवंश ने हमला कर दिया। जिसके कारण बुजुर्ग गम्भीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के शरीर की हड्डियां कई जगह से टूट गई थी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरे पसियान मजरे सरैया कनू निवासी बल्लू सरोज पुत्र हरखू सरोज रविवार की देर शाम घर से शौच के लिए सड़क के किनारे से जा रहे थे। तभी सड़क पर टहल रहे आवारा गोवंश ने बल्लू के ऊपर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बल्लू को बचाने का प्रयास किया। लेकिन आवारा को पशु ने उन लोगों को भी घायल कर दिया। मृतक के पौत्र लालजी सरोज ने बताया कि घटना के तत्काल बाद एम्बुलेंस को फोन किया गया। लेकिन 2 घंटे तक एम्बुलेंस नहीं आई हम लोग इंतजार करते रहे। मेरे बाबाजी के शरीर की हड्डियां कई जगह से टूट चुकी थी, जिसकी वजह से उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उनकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संग्रामपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक ईश नारायण मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर पहुंचाया गया। जहां पर गम्भीर रूप से घायल 65 वर्षीय बल्लू सरोज को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय